‘बनारस की पान’ की 1 दिन की कीमत 1M व्यूज

हाई प्रोडक्शन वैल्यू के साथ हुआ रिलीज स्वीटी छाबड़ा का हाई डिमांड सांग




मुंबई, 17 अक्टूबर (ओ पी पांडेय). बनारस की पान की कीमत अगर एक दिन की कोई पूछे तो आप क्या कहेंगे?… चौंकिए मत! 1 दिन की कीमत 1M (1 मिलियन) व्यूज है! अब तो आपने सोचा होगा कि आखिर ये कौन सा पान है तो भाई साहब यह पान खाने वाला नही बल्कि बनारस की पान एक गाना है जिसे 1M का व्यूज एक दिन में दर्शकों ने दिया है.।

यह गाना आपको बॉलीवुड की लीजेंड अभिनेत्री रेखा की याद दिला देगा जिसे सुपरस्टार एक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा ने क्रिएट किया है. हाई प्रोडक्शन वैल्यू के साथ बना हुआ गाना ‘बनारस की पान’ रिलीज होते ही ऑडियंस के बीच वायरल हो गया है. स्वीटी छाबड़ा की मनमोहक अदाकारी में बिग ब्लास्ट गाना ‘बनारस की पान’ को स्वीटी छाबड़ा एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ यह सांग हर किसी को आकर्षित कर रहा है.

हरे रंग की कढ़ाई किया हुआ अनारकली पोशाक पहने, सिर से पाँव तक गहनों से सजी-धजी इस गाने के वीडियो में स्वीटी छाबड़ा नजर आ रही हैं. उनका यह लुक हर किसी को खूब पसंद आ रहा है. यूँ कहें कि वह अपनी अदा से लोगों पर कहर ढा रही हैं. इस गाने में उनका क्रेज उनके फैंस व ऑडियंस के बीच देखते ही बन रहा है. हमेशा से कुछ न कुछ नया करती रहती है, तभी तो उनकी अदायगी का हर कोई कायल है. इस गाने में स्वीटी छाबड़ा अपनी शानदार अदायगी और नृत्य कला से महफ़िल में शमां बांध रही हैं.

स्वीटी छाबड़ा प्रोडक्शंस प्रस्तुत इस गाने की मेकिंग स्वीटी छाबड़ा के स्टूडियो द्वारा की गई है. यह सांग हाई प्रोडक्शन वैल्यू के साथ बनाया गया है, जो कि इस गाने के वीडियो में दिख रहा है. स्वीटी छाबड़ा की अदायगी व भेषभूषा देखकर जहाँ ओराने जमाने की रेखा की याद ताजा हो गई है, वहीं उनका डांस मूमेंट और एक्सप्रेशन हर किसी का मन मोह रहा है.

गाने के गीतकार अमर बिदेसी व संगीतकार शीबू देब हैं. म्यूजिक डेवलपमेंट संजय लालटन एंड सरगम टीम पटना ने किया है. डीओपी चितरंजन ढाल, कोरियोग्राफर अश्विन मास्टर, आर्ट डायरेक्टर राम विश्वकर्मा, एडीटर व डीआई साहिल है. गाने को सिंगर सोनी सरगम ने अपनी सुरीली आवाज दी है. एक्ट्रेस और सिंगर की सुर ताल व अदायगी के तालमेल ने इसे बड़ा ही मनमोहक बना दिया है. यही कारण है कि इसे दर्शकों का 1M का व्यूज 1 दिन में ही मिल गया है.

Related Post