एम्स के सीनियर डॉक्टरों ने लगाया बाढ़ पीड़ित विस्थापितों के लिए मेडिकल कैम्प

बाढ़ पीड़ितों के लिए मुफ्त चिकित्सा शिविर में बड़ी संख्या में लोगों को किया गया इलाज व दी गई दवाएं

पटना, अजित : एम्स पटना के, नेशनल मेडिकोज आर्गेनाइजेशन के अध्यक्ष डॉ संजीव कुमार (हेड सी टी वी एस) के अध्यक्षता में जे .पी सेतु के किनारे रह रहे बाढ़ प्रभावित लोगों के स्वास्थ्य समस्याओं को ध्यान रखते हुए, एन एम ओ एम्स पटना के द्वारा मुफ्त स्वास्थ्य शिविर का आयोजन जे .पी सेतु पर किया.इस शिविर में एम्स पटना के अनुभवी डाॅक्टरो और स्वास्थ्यकर्मियों की एक टीम ने भाग लिया. शिविर में 170 मरीजों की जांच और उपचार के साथ-साथ दावा का भी वितरण किया गया है.




अध्यक्ष डॉ संजीव कुमार ने बताया कि हमार उद्देश्य इस मुशिकल समय मे बाढ़ग्रस्त लोगों की सेवा करना है. बर्न एण्ड प्लास्टिक सर्जरी के हेड डॉ वीणा सिंह ने लोगो को बाढ़ मे फैलने वाली बीमारियों से आवगत कराया एवं उससे बचने के उपाय बताए.

एन .एम ओ एम्स पटना के पूर्व सचिव दिगम्बर दूबे ने बताया की हमलोग हर रविवार को झुग्गी-झोपड़ी और गरीब बस्तियो मे स्वास्थ्य शिविर का आयोजन करते है.इस शिविर मे सी टी वी एस विभाग के डॉ लक्ष्मी सिन्हा, सर्जरी विभाग के डॉ शिवशंकर पासवान, डॉ अश्विन, डॉ धीरेन्द्र कुमार, डॉ शशिकांत, नेत्र विभाग के डॉ सोनी सिन्हा , औषधि विभाग के डॉ दिग्विजय, डॉ रितिक जयसवाल , डॉ अभिषेक, डॉ रौकी आनंद और डॉ अजय ने अपना योगदान दिया.

Related Post