आपसी विवाद में बेटे ने ले ली माँ की जान

पुलिस ने हत्या के आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार

फुलवारी शरीफ: पटना के नेउरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मखदुमपुर गांव में संपत्ति की खातिर एक बेटा ने अपनी वृद्ध मां को हीं मार दिया. घटना की सूचना पर पहुंची नेऊरा थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उस हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया.




बताया जाता है कि नेउरा थाना क्षेत्र के मखदुमपुर निवासी स्व बालेश्वर सिंह का पुत्र अर्जुन सिंह प्रतिदिन अपने घर में पत्नी नीलम देवी एवं मां पुण्यकला देवी के साथ शराब के नशे में मारपीट गाली-गलौज करता था. अर्जुन सिंह जमीन बेचने को कहता था ताकि एक बेटी की शादी कर सके तो उसकी मां पुण्यकला देवी मना करती थी. बता दें कि अर्जुन सिंह का चार बेटा बेटी है, जिसमें एक बेटी की शादी पहले कर चुका था दूसरी की तैयारी के लिए रोजाना पीकर घर में हंगामा करता था. अर्जुन सिंह की पत्नी घर में नहीं थी वृद्ध मां लकड़ी से खाना बना रही थी कि शराब के नशे में आकर झगड़ा करने के दौरान ईंट उठा कर मार दिया जहां मौके पर हीं पुण्यकला देवी की मौत हो गई.

घटना की सूचना पाकर अर्जुन सिंह की पत्नी नीलम देवी घर आती है और थाना का सूचना देती है. घटना की सूचना पाकर नेऊरा थानाध्यक्ष राजेश कुमार पाण्डेय और एफएसएल की टीम अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और त्वरित कार्रवाई करते हुए अर्जुन सिंह को गिरफ्तार कर लिया.वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया. आरोपी को गिरफ्तार कर पुछताछ की जा रही है.

अजीत

By dnv md

Related Post