3,4,5 नवंबर को पटना के ज्ञान भवन में बिहार फोटो वीडियो एक्सपो का भव्य आयोजन




युवा पीढ़ी में फैशन और मोडलिंग के प्रति आकर्षण ज्यादा

पटना : आगामी 3,4,5 नवंबर को पटना के ज्ञान भवन में बिहार फोटो वीडियो एक्सपो का भव्य आयोजन होने जा रहा है . पिछले चार वर्षों की भांति, एक्सपो के अंतर्गत पटना वासियों को फैशन से रु-बरु करने के लिए एक खास फैशन शो पटना रन्वे  वीक,पॉवरड बाइ मिलेनीअम ऐवीऐशन अकादेमी के ऑडीशन का आयोजन आज पटना के बोरिंग रोड में हुआ .
मिलेनियम ऐवीऐशन अकैडमी के प्रांगण में आयोजित इस मॉडल ऑडीशन में लगभग 45 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। ये प्रतिभागी बिहार के अलग अलग शहरों से सिर्फ इस आयोजन में भाग लेने आए थे . ये ग़ौरतलब है कि मौजूद युवा पीढ़ी में फैशन और मौडलिंग के प्रति आकर्षण काफी है और बिहार के हर शहर से इन प्रतिभागियों का इस आयोजन में आना इस बात का सबूत है कि बिहार में फैशन की बाहर चलने लगी है .  

इन प्रतिभागियों को एक्सपो के आयोजक मंडली के अधिकारी मुदस्सिर सिद्दीकी ने बधाई दी और कहा की बिहार में फोटोग्राफी और फैशन उद्योग को बढ़ावा देने के लिए प्रतिवर्ष इस एक्सपो का आयोजन तिवारी ट्रेडर्स और बिहार फोटोग्राफर्स संघ के संयुक्त तत्वाधान से किया जा रहा है . मिलेनियम ऐवीऐशन अकादेमी के संचालक मनीष कुमार ने युवाओं को फैशन और ऐवीऐशन की कई समानताएँ बताई और समझाया के आत्मविश्वास को बढ़ावा देने में इस प्रशिक्षण का खास योगदान है. उन्होंने बॉडी लैंग्वेज और उससे जुड़ी मुद्राओं का भी वर्णन किया .

ऑडिशन के लिए पटना रन्वे वीक की टीम से पेशेवर मॉडेल्स रेयान हैदर, ईशिका, ईशिता लाल और सीनियर मॉडेल शुभम ने मॉडेल्स का ऑडिशन लिया, और कहा के किसी व्यक्त पे वो भी पहले शो के लिए पटना रनवे वीक के ऑडिशन में प्रतिभागी के तौर पे भाग लेने आए थे और अब वो प्रोफेशनल मॉडेल्स हैं. ये जगह कठिन परिश्रम से मिलती और इसके लिए काफी अनुशासन की जरूरत होती है. ऑडिशन में पटना रन्वे वीक से सन्नी , पंकज और मिलेनियम ऐवीऐशन अकादमी से निशांत, करण, वांशिक एवं राहुल मौजूद थे .

PNCDESK

By pnc

Related Post