मुजफ्फरपुर में शराब विक्रेता की मौत के बाद भीड़ ने थाने में लगाई आग

बिहार में शराब बंदी बना नाक का नासूर ,थाने में रखी गाड़ियों को फूंका
छापेमारी के दौरान युवक की मौत पर बवाल
पुलिस ने कारोबारी को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब तस्कर लगातार अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. जिसे लेकर पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चलाती है. इसी क्रम में बिहार के मुजफ्फरपुर के गरहा ओपी में शराब तस्करों के ठिकानों पर छापेमारी करने गई पुलिस के डर से भागने के दौरान एक युवक की डूबकर मौत हो गई. मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने थाना पर हमला कर दिया है. ओपी परिसर में खड़ी 2 चार चक्का वाहन, आधा दर्जन बाइक और एक पास की झोपड़ी को ग्रामीणों ने आग के हवाले कर दिया.




पुलिस छापेमारी के दौरान युवक की मौत: ग्रामीणों के हमले के बाद मौके पर पहुंचे आलाधिकारी और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. नगर आरक्षी अधीक्षक अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि युवक की मौत के बाद ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया था. उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर में शराब कारोबारी को पुलिस पकड़ने गई थी. पुलिस को देखकर कारोबारी मौके से भागने लगे. भागने के दौरान रामपुर जयपाल गांव के पिंटू यादव उर्फ चुनचुन की पानी में डूबकर मौत हो गई.

शराब तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गांव में छापेमारी करने गई थी. उसी दौरान पुलिस को देख तस्कर वहां से भागने लगे. भागने के दौरान पिंटू यादव उर्फ चुनचुन पानी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई. युवक की मौत से भड़के ग्रामीणों ने थाने पर हमला कर दिया है.बताया जाता है कि युवक की मौत के बाद ग्रामीणों द्वारा सड़क जाम कर दिया गया. वहीं पुलिस ने जब जाम को हटाने के लिए बल का प्रयोग किया तो ग्रामीण और उग्र हो गए, इसके बाद नाराज भीड़ ने थाने पर हमला बोल दिया. इस अगजनी में हुए नुकसान के आकलन में पुलिस टीम जुटी है. साथ ही मामले में अब तक दो की गिरफ्तारी भी हुई है.

PNCDESK

By pnc

Related Post