छात्राओं ने सीआईएसएफ जवानों को बांधी राखी




सरस्वती विद्या मंदिर फुलवारी श्री की छात्राओं की पहल

फुलवारी शरीफ,केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के जवानों के साथ सरस्वती विद्या मंदिर फुलवारी श्री की छात्राओं ने रक्षा बंधन उत्सव मनाया. विद्यालय की प्रधानाचार्या सुसुम यादव, कार्यक्रम की संयोजिका संजु कुमारी, प्रबंधकारिणी समिति के सह सचिव सहजानंद प्रकाश, कोषाध्यक्ष संजय कुमार के नेतृत्व में विद्यालय की बहनें अंशिका, अंजलि, अनिषा, अदिति, सलोनी, सौम्या, शिवानी, मुस्कान, प्रिया, वैष्णवी, मौसम, अंकिता, तानी, आस्था और अनोखी ने सीआईएसएफ जवानों की कलाई पर राखी बांधी और आशीर्वाद लिया.

जो जवान रक्षाबंधन के मौके पर घर नहीं पहुंच पाए उनकी कलाई पर राखी बांध कर छात्राएं काफी खुश थीं. सीआईएसएफ का प्रांगण इस गौरवान्वित क्षण का साक्षी बना. सीआईएसएफ के कमान्डेन्ट संजीव ने छात्राओं और शिक्षकों को धन्वाद देते हुए कहा कि यह बहुत ही भावुक करने वाला माहौल है.

जवान अक्सर ही त्योहारों पर अपने घर और परिवार की कमी महसूस करते हैं लेकिन आज सरस्वती विद्या मंदिर फुलवारी श्री की बहनों ने रक्षा बंधन जैसे पावन त्योहार पर उस कमी को पूरा कर दिया. पूरा माहौल आशीर्वाद और उत्साह से भर गया है. कार्यक्रम के आयोजन के लिए उन्होंने सरस्वती विद्या मंदिर फुलवारी श्री के शिक्षकों को धन्वाद दिया.साथ ही साथ उन्होंने विद्यालय से आयी बहनों को आशीर्वाद और गिफ्ट देकर विदा किया.

PNCDESK

By pnc

Related Post