यही तो जंगलराज है : अररिया में दैनिक जागरण के पत्रकार को बदमाशों ने गोली मारी




मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया दुख, कार्रवाई के दिए निर्देश

मौके पर ही हुई मौत

अपने भाई की हत्या के एकलौते थे गवाह थे.

पुलिस जाँच में जुटी

पटना, अररिया में दैनिक जागरण के पत्रकार विमल कुमार की हत्या कर दी गई। विमल दैनिक जागरण में अररिया के रानीगंज प्रखंड में संवाद सूत्र थे. जानकारी के अनुसार, अपराधी ने घर में घुसकर पत्रकार विमल को गोली मारी है. चार साल पहले पत्रकार विमल के छोटे भाई शशिभूषण यादव उर्फ गब्बू यादव की भी हत्या कर दी गई थी.इस मामले में अभी ट्रायल चल रहा है, जिसकी सुनवाई 19 अगस्त को होगी। रानीगंज के प्रेम नगर स्थित घर में दैनिक जागरण के पत्रकार विमल कुमार की शुक्रवार सुबह हत्या कर दी गई.

हत्या के बाद से उनके घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. उनका 15 साल का बेटा और 13 साल की बेटी है.बताया जा रहा है कि विमल कुमार के भाई की भी तीन साल पहले 2019 में हत्या हुई थी। इस केस में वे एकमात्र गवाह थे। फिलहाल उनकी हत्या को इसी एंगल से देखा जा रहा है. पुलिस ने उनकी हत्या की जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल ले जाया गया.पोस्टमार्टम हाउस के बाहर पत्रकारों का जमावड़ा है. स्थानीय नेताओं के साथ पुलिस के बड़े अधिकारी भी वहां पहुंचे हैं. लोगों ने जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफतार करने की मांग की है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया दुख, कार्रवाई के दिए निर्देश

अररिया में पत्रकार की हत्या के मामले पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने दुख जताया है.उन्होंने कहा कि इस मामले में अधिकारियों से बात की है.उन्‍हें कार्रवाई का निर्देश दिया है.उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमको दुख हुआ है. दुख की बात है यह तो दिख रहा है. कोई किसी के बारे में हुआ है ये कोई न्यूज है. हमने तुरंत अधिकारियों को कह दिया है कि क्या हुआ है जी इस तरह से हुआ है.हमको बड़ा दुख हुआ है.हम यहां आने से पहले देखे हैं न्यूज तो हमको लगा कि कैसे किसी पत्रकार का हुआ. हमने तुरंत अधिकारियों को कहा कि इसको देखिए.

PNCDESK

By pnc

Related Post