राजद ने किया अपने इन नेताओं का सम्मान

पटना।। लंबे समय के बाद बिहार में विभिन्न बोर्ड और निगमों का पुनर्गठन करते हुए इसमें सदस्यों और अध्यक्ष की नियुक्ति की गई है. राजद के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी विभिन्न बोर्ड और निगमों में शामिल किया गया है. राजद नेता सारिका पासवान ने बताया कि नवगठित विभिन्न आयोगों एवं बोर्डों में मनोनीत राजद नेताओं को शुक्रवार को राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा काफी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया और मिठाईयां बांटी गई. पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं को आयोग और बोर्डों में सम्मानजनक स्थान दिए जाने से आम कार्यकर्ताओं में काफी खुशी का माहौल है.


पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह द्वारा आयोगों एवं बोर्डों में मनोनीत चितरंजन गगन और मदन शर्मा समेत अन्य पार्टी नेताओं को बारी – बारी से साल ,बुके और गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया. उन्होंने कहा कि किसी पार्टी की ताकत उसके कार्यकर्ता होते हैं. अपने समर्पित और निष्ठावान कार्यकर्ताओं के बल पर हीं विपरीत स्थितियों में भी राजद हर चुनौतियों का मुकाबला काफी मजबूती के साथ करती रही है. अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से हीं हम अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद और अपने नेता तेजस्वी यादव के संदेश को जन-जन तक पहुंचा पाते हैं. अभी आयोगों और बोर्डों में जिन सम्मानित साथियों को स्थान दिया गया है वे सभी वर्षों से पार्टी के सांगठनिक कार्यों से जुड़े रहे हैं. सभी वर्गों को सम्मान जनक स्थान दिया गया है. किसी साथी को निराश होने की जरूरत नहीं है, यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा. अभी आगे और भी कई कमिटियों का गठन होने वाला है. पार्टी नेतृत्व कार्यकर्ताओं के प्रति खुद काफी संवेदनशील है और उनके मान और सम्मान का ख्याल करती है.




संस्कृत शिक्षा बोर्ड के सदस्य बने चित्तरंजन गगन ने कहा कि यह सम्मान हम सबों के लिए आशीर्वाद स्वरूप है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पार्टी नेतृत्व ने स्वत: संज्ञान लेकर हम कार्यकर्ताओं को आयोग एवं बोर्ड में स्थान देने का काम किया है इससे कार्यकर्ताओं में एक नई उर्जा का संचार हुआ है.
pncb

By dnv md

Related Post