पिस्टल लहराते हुए खगौल थाने के सब इंस्पेक्टर CCTV में हुए कैद

सरकारी पिस्टल दिखा दुकानदार को धमकाना सब इंस्पेक्टर को पड़ा महंगा

फुलवारी शरीफ (अजीत). पटना के खगौल थाना में तैनात एक सब इंस्पेक्टर को अपनी सर्विस रिवाल्वर दिखाकर दुकानदार को धमकाने का मामला काफी महंगा पड़ गया. इस पूरे मामले का एक वीडियो वायरल होने के बाद सरकारी रिवाल्वर दिखाकर धौंस जमाने वाले सब इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया . इस पूरे मामले की जांच फुलवारी शरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी को सौंपा गया है.सरकारी रिवाल्वर दिखाकर दुकानदार को धमकाने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें स्पष्ट रूप से खगौल थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर शांतनु कुमार को देखा गया. पटना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तत्काल सब इंस्पेक्टर की सर्विस रिवाल्वर भी जब्त कर ली है.
राजधानी पटना के खगौल थाना में तैनात एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को सरकारी पिस्टल दिखाकर एक दुकानदार को धमकाने का वीडियो वायरल होने के बाद वरीय पुलिस अधिकारियों ने तत्काल प्रभाव से सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है .





एडिशनल एसपी फुलवारी विक्रम सेहाग के मुताबिक खगौल थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर शांतनु कुमार को निलंबित कर दिया गया है. साथ ही उनकी सरकारी पिस्टल को जब्त कर लिया गया है. पटना पुलिस के वरीय अधिकारियों के पास एक वीडियो संज्ञान में आया था. जिसमें खगौल थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर शांतनु कुमार द्वारा एक दूकान में जाकर सरकारी पिस्टल निकाल कर दूकान के काउंटर पर रखने और दूकानदार को धमकाने की बात प्रकाश में आई थी.
पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि तत्काल कार्रवाई करते हुए उन्हे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर उनका पिस्टल जप्त कर लिया गया है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, फुलवारीशरीफ को घटना की जांच कर 12 घंटे के अंदर प्रतिवेदन समर्पित करने हेतु निर्देशित किया गया है.

Related Post