पटना के मयंक शर्मा को मिला बिहार पुलिस एसोसिएशन सम्मान




40 वें महाधिवेशन में मिला सम्मान

खुशी दुगुनी तब हो जाती है जब बिहार पुलिस एसोसिएशन से मिला सम्मान होमयंक

बिहार पुलिस एसोसिएशन के 40वें महाधिवेशन में उत्कृष्ट सहयोग के लिए मयंक शर्मा, बृजकिशोर सिंह और धीरज रंजन सिन्हा को बिहार पुलिस एसोसिएशन सम्मान से सम्मानित किया गया. यह सम्मान बीपीए के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने अपने 2 मैंगल्स रोड स्थित बीपीए कार्यालय में दिया. बिस्कोमान अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने भी बिस्कोमान स्थित अपने कार्यालय में इस सम्मान से सबको नवाजा और उज्जवल भविष्य की कामना की. मयंक शर्मा ने कहा कि ऐसे सम्मान से उन्हें बहुत ख़ुशी हैऔर ख़ुशी दुगुनी तब हो जाती है जब बिहार पुलिस एसोसिएशन से मिला सम्मान हो.

बिहार पुलिस एसोसिएशन के 40वें महाधिवेशन दिनांक 18.06.23 को बिहार भर से जुटे सदस्यों के द्वारा आमसभा में प्रस्ताव लाया गया कि लम्बे समय से बिहार पुलिस एसोसिएशन में छह पद है. वर्तमान में पुलिस एसोसिएशन के सदस्यों की संख्या काफी बढ़ गई है. उक्त प्रस्ताव के आलोक में बिहार पुलिस एसोसिएशन के संविधान के अंतर्गत प्रदत्त शक्तियों के अनुरूप दो उपाध्यक्ष और दो संयुक्त सचिव का पद की स्वीकृति ध्वनिमद से पारित किया गया. महाधिवेशन में ही उपाध्यक्ष पद के लिए राजू कुमार दुबे एवं विनोद कुमार यादव संयुक्त सचिव के लिए मो. इम्तियाज खां एवं संतोष कुमार राय का प्रस्ताव आया. जिसे सर्वसम्मति से केंद्रीय पदधारकों की सहमति और आमसभा द्वारा अनुमोदित किया गया.

 महाधिवेशन में पारित प्रस्ताव के आलोक में अनुमोदित करते हुए आज बिहार पुलिस एसोसिएशन के केंद्रीय कार्यालय में प्रमाण पत्र दिया जाता है. साथ ही पिछले महाधिवेशन में पारित प्रस्ताव के आलोक में ओम प्रकाश श्रीवास्तव को कोषाध्यक्ष एवं राम बाबू सिंह को बिविसपु के संगठन महामंत्री का प्रमाण पत्र बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कु सिंह द्वारा दिया गया. बिहार पुलिस एसोसिएशन के संविधान के तहत अपने कर्त्तव्यों का निर्वहन करेंगे. बिहार पुलिस एसोसिएशन के महाधिवेशन में संविधान में संशोधन करने का और संघ के प्रति निर्णय लेने का अधिकार प्राप्त है. महाधिवेशन में पारित प्रस्ताव के अनुमोदन की कॉपी बिहार सरकार (गृह विभाग) निर्गत किया गया है. इसकी प्रतिलिपि पुलिस मुख्यालय को भी सूचित किया गया है.

PNCDESK

By pnc

Related Post