बिहार झारखंड में जोरदार रहा जियो भारत प्रथम अभियान




बिहार में 600 से ज्यादा लाभुकों को निःशुल्क मिला जियो भारत 4G फोन

झारखंड में तकरीबन 250 लाभुकों को निःशुल्क मिला जियो भारत 4G फोन

बिहार टेलकम सर्किल के दो राज्यों बिहार झारखंड में करीब 850 लाभुक  जियो भारत प्रथम अभियान का हिस्सा बने. इन सभी लाभुकों को जियो भारत 4G मोबाइल फोन निःशुल्क दिया गया. आर्थिक रूप से अक्षम ये लोग मेहनतकश हैं और अबतक 4G संचार क्रांति से महरूम रहे हैं. रिलायंस जियो ने भारत प्रथम अभियान के तहत इन लोगों को मुफ्त 4G हैंडसेट देकर इंटरनेट की दुनियां से रूबरू कराया है.

लाभुकों में से ज्यादातर अबतक 2G मोबाइल उपभोक्ता रहे हैं और भारत प्रथम अभियान के तहत 4G संचार क्रांति की दुनियां में कदम रख रहे हैं. इंटरनेट की दुनियां से अनजान ये लाभुक अब जियो भारत 4G फोन के मार्फत ऑडियो वीडियो मनोरंजन की दुनियां में कदम रख रहे हैं. जियो भारत फोन में एचडी क्वालिटी की बातचीत के साथ ही जियो पे ऐप के सहारे स्मार्ट यूपीआई पेमेंट इन लाभुकों को भी सुलभ होने जा रहा है. निःशुल्क 4G हैंडसेट पाने वाले लाभुकों ने इस सुविधा के रिलायंस जियो को धन्यवाद देते हुए कहा है कि उनका एक बड़ा अपना साकार होने जा रहा है.

जियो भारत 4G हैंडसेट रिलायंस समूह के चेयरमैन मुकेश अंबानी के 2G मुक्त भारत अभियान में मील का पत्थर साबित होने वाला है. देश के 25 करोड़ 2G उपभोक्ता महज 999 रुपए में जियो भारत फोन खरीद सकते हैं. साथ ही 123 की मामूली रकम खर्च कर 28 दिन और 1234 की रकम चुकाकर एक साल तक 4G संचार सेवा का लाभ उठा सकते हैं. बिहार झारखंड के सभी छोटे बड़े शहरों और कस्बों में जियो भारत 4G फोन उपलब्ध है.

PNCDESK

By pnc

Related Post