गया की बेटी पल्लवी बनी अमेजन पर बेस्ट सेलर





पल्लवी की कविता संग्रह अमेजॉन पर नंबर वन  
प्रसिद्ध मल्टीनेशनल कंपनी में सीनियर मैनेजर हैं पल्लवी ‌

गया के प्रसिद्ध चिकित्सक दंपति डा. सुषमा वर्मा एवं डा. उमेश कुमार वर्मा की बेटी पल्लवी वर्मा की कविताओं की किताब ‘आई एम द यूनिवर्स’ अमेजन पर सोमवार को आते ही बेस्ट सेलर बन गई. सोमवार की रात होते अमेजन ने 249.00 से दाम बढ़ाकर 1203.00 कर दिया। बाद में लेखक के एग्रीमेंट पर सुबह इसका दाम पुन: 249.00 कर दिया गया.


पल्लवी वर्मा ने अपनी स्कूली जीवन गया के नाज़रथ एकेडमी से शुरू की. आईकाम और बीकाम सिम्बायोसिस पूणे से और एमबीए आईआईएम कोलकात्ता से कर फिलहाल एक प्रसिद्ध मल्टीनेशनल कंपनी ,गुरुग्राम,हरियाणा में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत है.

डा. किशोरी शरण वर्मा,भूतपूर्व प्रिंसिपल गया कॉलेज ,गया,भूतपूर्व कुलसचिव बिहार विश्वविद्यालय की पोती डा. विश्वनाथ प्रसाद वर्मा भूतपूर्व विभागाध्यक्ष, रसायन शास्त्र, मगध विश्वविद्यालय की नतिनी और मुंगेर विश्वविद्यालय के प्रथम कुलपति प्रो रंजीत कुमार वर्मा की भांजी पल्लवी वर्मा का रुझान शुरू से ही अंग्रेज़ी कविताओं के तरफ रहा है. इस किताब को पल्लवी वर्मा ने अपने नाना स्व.डा. प्रो. विश्वनाथ प्रसाद वर्मा को समर्पित किया है. पल्लवी वर्मा लिखित इन कविताओं की बहुत सराहना साहित्य जगत में हो रही है और अमेरिका में बहुत पसंद की जा रही है.

PNCDESK

By pnc

Related Post