पटना में विपक्षी दलों की बैठक सीएम हाउस में शुरू




खरगे बोले-बिहार जीत गए तो देश जीत जाएंगे

महाबैठक में ममता बनर्जी बोलीं- किसी दल दबदबा का नहीं

 केजरीवाल के साथ बैठे दिखे शरद पवार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर आज पटना में विपक्षी दलों की बैठक हो रही है. राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल सहित 15 दलों के नेता इस महाबैठक में शामिल हुए. विपक्षी दलों की बैठक पर सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने लखनऊ में कहा कि यह एक अच्छी पहल है. बैठक में जो भी तय होता है, उसके बाद बसपा, लोकदल और सुभासपा जैसी पार्टियों को साथ लेने की पहल हो. सभी पार्टियां मिलकर मायावती को समझाएं, अगर वे नहीं मानती हैं तो उन्हें प्रधानमंत्री बना लें.

ममता बनर्जी ने विपक्षी दलों की बैठक को लेकर कहा कि सभी दलों को अपनी महत्‍वाकांक्षाओं को छोड़ना होगा. कोई भी दबाव नहीं बनाए. बैठक में राज्‍यों में सीटों के बंटवारे पर भी चर्चा होगी. इधर, पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने कोलकाता में कहा कि यह परिवारवाद, भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचारियों की बैठक है. इससे कोई असर नहीं पड़ने वाला है. अगली बार मोदी जी 400 के पार जाएंगे.बिहार में विपक्षी दलों की बैठक की वीडियो सामने आई है.

सीएम आवास पर हो रही इस बैठक में विपक्षी दल के 15 नेता शामिल हुए हैं. नीतीश कुमार के साथ, राहुल गांधी, खरगे और लालू यादव बैठे नजर आ रहे हैं. केंद्र के अध्यादेश को लेकर आम आदमी पार्टी की नेता प्रियंका कक्कड़ ने बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि अध्यादेश को लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच समझौता हो गया है. कांग्रेस भाजपा का समर्थन करेगी. प्रियंका कक्कड़ ने आगे कहा कि अध्यादेश को लेकर कांग्रेस अपना पक्ष साफ करने में इतना समय क्यों नहीं ले रही है?

By pnc

Related Post