श्री हनुमंत कथा live..बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री




बिहार में रामभक्ति की बागेश्वरी धाम की गुहार

वो मच्छर बन कर गये और जला दी स्वाभिमान की लंका : पंडित धीरेंद्र शास्त्री

पटना पहुंचने पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का हुआ जोरदार स्वागत

हम हिंदू-मुस्लिम नहीं बल्कि हिंदू-हिंदू करने वाले लोग हैं साहब

हनुमान जी को लंका जला के आना है उन्हें सब पता था पर उन्होंने जब आग लगाईं तो 49 प्रकार की हवाएं चलने लगी तो इस प्रकार पांच लोगों ने लंका में आग लगाई। लंका में दो लोगों का प्रताप था. बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने हनुमान कथा सुनाते हुए कहा कि समाज सेवियों को ठीक से सेवा करनी चाहिए।हनुमान जी से सीख लेना चाहिए।  

पंडित धीरेंद्र शास्त्री शनिवार सुबह 8.00 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर पहुंचते ही समर्थकों ने जय श्री राम के नारों के साथ उन पर फूल बरसा कर जोरदार स्वागत किया। पंडित धीरेंद्र शास्त्री की झलक पाने के लिए लोग आतुर दिखे। इस दौरान भाजपा सांसद मनोज तिवारी, केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और सांसद राम कृपाल यादव भी उनके साथ नजर आये। पटना एयरपोर्ट से खुद भाजपा सांसद मनोज तिवारी गाड़ी ड्राइव कर उन्हें होटल पनास ले गए। इससे पहले पटना एयरपोर्ट पर धीरेंद्र शास्त्री के समर्थकों की भारी भीड़ दिखी।

धीरेंद्र शास्त्री ने एयरपोर्ट पर कहा कि बिहार हमार बा…रउआ सब ठीक बानी ना…। वहीं, एयरपोर्ट पर जब पंडित धीरेंद्र शास्त्री से सवाल किया गया कि आपके आगमन से पहले यह कहा गया है कि आप यहां हिंदू-मुस्लिम करेंगे तो आप और आपका जोरदार विरोध किया जाएगा, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि हम हिंदू-मुस्लिम नहीं बल्कि हिंदू-हिंदू करने वाले लोग हैं साहब, हम राजनेता नहीं हैं। हनुमत कथा सनातन धर्म की बात कहती है और हम उसकी ही बात करते हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि बिहार आकर बहुत आनंद आ रहा है। उन्होंने राजनीतिक बयानबाजी से परहेज किया। बाबा बागेश्वर ने कहा कि बिहार हमारी आत्मा है। यहां आकर हमें बहुत अच्छा लग रहा है। हम बिहार में लोगों को प्रेम करने आए हैं। अब बिहार में बहार आएगी। उन्होंने कहा कि जितना बड़ा हृदय बिहार के लोगों का है, उतना बड़ा हृदय किसी और का नहीं है। जिस तरह से लोगों ने हमारा स्वागत किया है, उसके लिए हम सभी का आभार व्यक्त करते हैं। सभी लोगों से निवेदन है कि वह हनुमंत कथा सुनने जरूर आएं।

By pnc

Related Post