9 अप्रैल की जगह अब 23 अप्रैल को होगी तैराकी प्रतियोगिता

भोजपुर में तैराकी प्रतियोगिता 23 अप्रैल 2023 को

आरा, 8 अप्रैल. भोजपुर जिले में होने वाली 9 अप्रैल से तैराकी प्रतियोगिता स्थगित कर दिया गया है. यह प्रतियोगिता अब कुँवर सिंह विजयोत्सव के दिन 23 अप्रैल को होगी. कार्यक्रम में यह बदलाव भोजपुर तैराकी संघ ने एक बैठक कर किया. उक्त बैठक पिछले दिनों शहर के चर्चित डाक्टर मदन मोहन द्विवेदी के नवादा थाना स्थित आवास पर संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता आनन्द मोहन
ने की.




मुख्य संरक्षक श्रेयांस जैन ने चलभाष पर सूचना दिया कि कार्यक्रम स्थल से थोड़ी दूर पर ही एक निजी स्कूल में महामहिम का आगमन होने वाला है. महामहिम के आगमन के इस भव्य कार्यक्रम की वजह से आज यानि 09 अप्रैल को होने वाली तैराकी प्रतियोगिता अब आगामी 23 अप्रैल 2023 को होगी.

संरक्षक आनन्द मोहन ने कहा कि सरकार द्वारा एक मानक तरणताल धरहरा में बनने जा रहा है. उन्होंने भोजपुर के सांसद आर. के. सिंह को इसके लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि यह जनपद को बड़ी उपलब्धि है.
डाक्टर मदन मोहन दिवेदी जी ने कहा की तैराकी प्रतियोगिता में सदैव चिकित्सा मदद के लिए हम उपस्थित रहेगें.


सचिव नर्वदेश्वर शुक्ल ने कहा कि बहुत लम्बी अवधि की प्रयास के बाद राष्ट्रीय मानक तरणताल धरहरा में बनने जा रहा है उसके लिए केन्द्र सरकार और राज्य सरकार, माननीय सांसद महोदय श्री आर. के. सिंह जी को बहुत-बहुत आभार . पहले जनपद में जब मानक तरणताल नहीं था तब अपने क्षेत्र से 7 सैनिकों ने सेना में जाकर अन्तर्राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता जीती. अब राष्ट्रीय मानक तरणताल बनने के बाद यह जनपद राज्य और देश को सोना देगा. यहाँ प्रतिभा की कमी नहीं है कमी थी मानक तरणताल की और तकनीक की.

बैठक में आनन्द मोहन, डाक्टर मदन मोहन दिवेदी, हरिशंकर चौधरी, शिव नारायण चौधरी, शंकर भगवान सिंह, रामनारायण शुक्ल, लक्ष्मण सिंह संरक्षक मंडल के कृष्णा, विनोद कुमार, अजय कुमार गाधीं, एक राम सिंह, नन्दकिशोर सिंह, मनोज श्रीवास्तव आदि शामिल थे.

Related Post