बिहार में लोकसभा की सभी 40 सीटें जीतेगी भाजपा: अमित शाह




न तेजस्वी सीएम बनेंगे, न नीतीश पीएम

अब मोदी जी ही बिहार की कानून व्यवस्था ठीक करेंगे: अमित शाह
बुरी नीयत और बुरी नीति की है  बिहार सरकार
सासाराम की जनता से मांगी क्षमा
राजद और जदयू  को अब कभी नहीं मिलेगा भाजपा का साथ

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने दो दिवसीय बिहार दौरे पर हैं. राज्य में जारी हिंसा के बीच अमित शाह ने रविवार को नवादा में जनसभा की. अमित शाह ने इस दौरान सासाराम की जनता से माफी मांगी क्योंकि उनकी वहां रैली नहीं हो पाई. शाह ने कहा मैं अगली बार जब बिहार आऊंगा तो सासाराम जरूर आऊंगा. शाह ने कहा, सासाराम में हिंसा के कारण वहां नहीं जा पाया. अपनी रैली में अमित शाह ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला. गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं सासाराम से क्षमा मांगना चाहता हूं, लेकिन सासाराम की जनता से कहना चाहता हूं कि जल्द ही हम आएंगे और सासाराम में महान सम्राट अशोक की स्मृति में सम्मेलन करेंगे. मैं ईश्वर से कामना करता हूं कि सासाराम में जल्द शांति की स्थापाना हो. क्योंकि सरकार को कहने का कोई मतलब नहीं है. मैंने इस बारे में राज्यपाल से बात की तो ललन सिंह बुरा मान गए. उनसे कहना चाहता हूं कि मैं इस देश का गृह मंत्री हूं, बिहार भी इसी देश का हिस्सा है. आप शांति व्यवस्था नहीं संभाल पाए तो इसलिए हमें चिंता करनी पड़ती है.

अमित शाह ने 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 सीटें जीतने का दावा किया. उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में कमल खिलने वाला है. 2024 में फिर से मोदी जी सभी 40 सीट जितने जा रहे हैं. शाह ने केंद्र द्वारा किए कामों का उल्लेख किया और कहा कि कश्मीर हमारा है. हमनें राम मंदिर बनाया. राम मंदिर का शिलान्यास पीएम मोदी ने किया.

अमित शाह ने लालू प्रसाद यादव को जंगलराज का प्रणेता बताया. उन्होंने कहा, नीतीश बाबू सत्ता की भूख ने आपको लालू की गोदी में बैठने को मजबूर कर दिया, लेकिन हमारी कोई मजबूरी नहीं है, जन-जन के बीच जाएंगे और लोगों की समस्या सुलझाएंगे. उन्होंने कहा कि, मैंने ऐसी स्वार्थी सरकार नहीं देखी है. जो सत्ता के लालच में सिर्फ अपने बारे में सोचे. शाह ने आगे कहा, मैं आज लालू जी को भी कहने आया हूं, आप नीतीश बाबू को जानते हो,पीएम तो वो बनने से रहे, वहां जगह खाली नहीं है. देश की जनता तीसरी बार भी पीएम मोदी को चुनेगी. न तेजस्वी सीएम बनेंगे, न नीतीश पीएम. गृह मंत्री अमित शाह ने कहाकि  बिहार की सरकार बुरी नीयत और बुरी नीति की सरकार है. भ्रष्टाचार का बी  अराजकता का ए  और दमन का डी इन तीनों से मिलकर ये सरकार बनी है और इसे उखाड़कर फेंक देना है. शाह ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश बाबू आपने अपने जीवन में कई पार्टियां बदली हैं, कई लोगों को धोखा दिया हैं लेकिन जिस यूपीए में लालू के साथ आप गए हैं, उसने बिहार को क्या दिया?’आपके लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं.


केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि मैं गृह मंत्री हूं, बिहार मेरे हिस्से में है. नीतीश कुमार शांति नहीं ला सकते है. बिहार में शांति हो, इसलिए गवर्नर को फोन किया. इससे ललन जी बुरा मान गए. अमित शाह ने नवादा की जनता से पूछा कि नीतीश को नहीं लिया जाए न. इसपर जवाब आया हां, नहीं लिया जाय. गृह मंत्री ने कहा कि नीतीश जी बताओ कि लालू के पास गए तो क्या मिला? लालू ने नीतीश कुमार को पलटू चाचा, लालची, अहंकार, गिरगिट तक कहा फिर भी नीतीश उनसे मिल गए. अमित शाह ने कहा कि बिहार के हर एक पंचायत में कोऑपरेटिव डेयरी बनेगी. केंद्र ने बिहार को 1 लाख 9 हजार करोड़ रुपये दिए. पीएम मोदी 8 करोड़ 70 लाख लाभुकों को मुफ्त अनाज बिहार में दे रहे हैं. 85 लाख किसनों को सस्ती बिजली, 1.10 करोड़ महिला को केंद्र ने गैस दिया. नवादा में रेललाइन, एनएच बनाया. मंच के बगल में रेललाइन गुजरी है. नवादा में खेती हो रही है. बिजली सुधरी है, रजौली में परमाणु क्षमता यूनिट की योजना बन चुकी है.

भाजपा कार्यकर्ताओं से बोले शाह  -अब जी जान से जुटे लोग

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. शाह ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक और जीत दिलाने के लिए जीजान से जुट जाएं. भाजपा के सभी सात मोर्चों की पहली संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के समापन सत्र को शाह ने संबोधित किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे बूथ स्तर पर दलितों, आदिवासियों और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) जैसे कमजोर वर्गों के लिए मोदी के राजनीतिक समर्थन को लेकर जन जागरूकता बढ़ाएं.भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि शाह ने कार्यकर्ताओं से अमृत महोत्सव के मद्देनजर देशभक्ति की भावना फैलाने के लिए 9 से 12 अगस्त तक चार दिन समर्पित करने के लिए कहा. सिंह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं से यह भी कहा गया है कि वे 2024 के चुनावों की तैयारी शुरू कर दें और प्रधानमंत्री मोदी की लगातार तीसरी बार सत्ता में वापसी सुनिश्चित करें. उन्हें पिछली बार की तुलना में अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य दिया गया है. 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 300 से अधिक सीटें जीती थीं.

PNCDESK

By pnc

Related Post