शिक्षक ने छात्र का किया अपहरण और हत्या कर जलाया शव

शिक्षक ने 20 लाख का कर्ज चुकाने के लिए किया अपने ही छात्र का किया अपहरण, निर्मम हत्या कर जलाया शव

बिहटा ,19मार्च (अजीत). पिछले 16 मार्च को पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव से एक 12 वर्षीय बच्चे तुषार राज का अपहरण हुआ था। इसके बाद रात में परिजनों से अपहर्ता द्वारा फोन पर 40 लाख फिरौती की मांग की गयी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने वरीय पुलिस अधीक्षक के आदेश पर सम्बंधित थानों को अलर्ट कर मामले का अनुसंधान शुरू किया. जहाँ छानबीन के दौरान पुलिस ने बिहटा के ईएसआईसी हॉस्पिटल के पीछे एक जली हुई लाश को बरामद किया. जिसके फोरेंसिक जांच में कई साक्ष्यों को पाया गया.
अपहरण के एक घंटे बाद निर्मम ह्त्या
घटना को लेकर पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि अपहर्ता शिक्षक मुकेश पूर्व से 12 वर्षीय नाबालिग बच्चे के परिवार सहित उससे परिचित था. वह बच्चे के साथ घर के दूसरे बच्चों को भी पढाता था.
कर्ज चुकाने के लिए अपहरण
अपहरणकर्ता ने पुलिस को बताया की स्कूल और कोचिंग खोले जाने को लेकर वह कर्ज में डूबा था. जिसकी राशि बीस लाख थी. पुलिस की माने तो अपहरणकर्ता शिक्षक मुकेश ने नाबालिग का अपहरण के एक घंटे बाद ही उसकी गला दबा और चाकू से गोद ह्त्या कर शव को पेट्रोल छिड़क कर जला दिया और वहां से फरार हो गया.
एसएसपी ने बताया कि घटना वाले दिन व्हाट्सएप मैसेज कर नाबालिग बच्चे को बुलाया था और उसे अपने साथ ले गया. हालाँकि अपहरणकर्ता उसी जगह का निवासी है, इसलिए नाबालिग को बिहटा लेकर आया और फिरौती की मांग से पहले बच्ची की ह्त्या कर दी थी. फिलहाल इस मामले में हत्यारे अपहरणकर्ता मुकेश ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. जिससे मामले का उद्भेदन हो गया है.




Related Post