आरा, 12 मार्च. 14 मार्च से होने वाले अंतरराष्ट्रीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता के प्लेइंग-11 में भोजपुर के 4 खिलाड़ी भाग लेंगे. 14 मार्च से शुरु होने वाली इस प्रतियोगिता में इंडिया v/s नेपाल के बीच भारत की ओर से शामिल खिलाड़ियों में 2 लड़कियां महिला वर्ग में और 2 खिलाड़ी पुरुष वर्ग में भोजपुर का प्रतिनिधित्व करेंगे.

टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता मैं इंडिया की ओर से महिला वर्ग में भोजपुर जिला से शामिल होने वाली खिलाड़ी S.D. ब्लू बेल्स, जगदेव नगर की छात्रा हर्षिता राज सरकार एवं कुमकुम कुमारी हैं. बतातें चलें कि एक ही स्कूल से चयनित इन दोनों छात्राओं ने बिहार टीम में सलेक्शन के बाद आपने शानदार प्रदर्शन से सबका दिल जीता था और अपने स्कूल के नाम को भी सुर्खियों में लाया था.




वही पुरुष वर्ग से राहुल सिंह सरकार, कुंदन राज सिंह एवं सनी कुमार का प्लेइंग 11 में चयन हुआ है. ये सभी CAB(क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ भोजपुर) के खिलाड़ी हैं.
भोजपुर एसोसिएशन के सचिव ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि देश की ओर से खेलने का मौका मिलना जहाँ गर्व की बात है वही भोजपुर के खिलाड़ी अपने खेल से भारत एवं भोजपुर का नाम रौशन करेंगे. उन्होंने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी.
अब देखना यह होगा कि नेपाल में खेलने जा रहे ये खिलाड़ी अपना कैसा प्रदर्शन करते हैं. वैसे खिलाड़ियों में उमंग और जोश को खूब देखने को मिला.

आरा से ओ पी पांडेय की रिपोर्ट

Related Post