कहां गया सूरज, पांच दिन में भी नहीं ढूंढ पाई पुलिस

लापता सूरत का पांचवें दिन भी नहीं चला कोई अता पता, अनहोनी की आशंका से सहमे हैं परिजन

पुलिस का डॉग स्क्वाड भी नहीं ढूंढ पाया सूरज का कोई सुराग




फुलवारी शरीफ,अजीत।। पटना के चितकोहरा का रहने वाला 22 वर्षीय सूरज कुमार कुरकुरी फुलवारी शरीफ मुसहरी में एक महिला के घर गया था जिसका पांचवें दिन भी कोई अता पता नहीं चल पाया है. लापता सूरज के परिजन कुरकुरी समेत अन्य सभी संभावित जगह पर खोजबीन कर फुलवारी शरीफ थाना में मामला दर्ज कराया है. परिजनों को आशंका है कि कुरकुरी मुसहरी में रहने वाली रेखा देवी पति स्वर्गीय क्षत्रिय मांझी ने उनका बेटा को लापता कर दिया या कोई अनहोनी घटना को अंजाम दे दिया गया है .वहीं थाना पुलिस सुरज के पता लगाने के लिए कुरकुरी समेत आसपास के सभी इलाकों में डॉग स्क्वायड की मदद से खोजबीन किया लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया है . परिजन परेशान हैं कि आखिर सूरज कहां चला गया, उसे जमीन निकल गई आसमान खा गया . वहीं पुलिस टीम लापता सूरज का मोबाइल और स्कूटी भी नहीं बरामद कर पाई है.

सूरज की फाइल फोटो

अनीसाबाद चितकोहरा बस्ती में रहने वाले अशोक कुमार यादव ने बताया कि उनका बेटा सूरज कुमार 24 तारीख को रात में अपने दोस्तों को यह कहकर निकला था कि वह कुरकुरी फुलवारी शरीफ में अपनी परिचित महिला रेखा देवी के घर जा रहा है और डेढ़ घंटे में वह वापस लौट कर चला आएगा . सूरज अपनी लाल रंग की स्कूटी संख्या B R 0 1 D W / 7857 से निकला था. जब सूरज अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजन परेशान हो उसकी तलाश करने लगे.सूरज का मोबाइल नंबर भी लगातार स्विच ऑफ बता रहा है.इसके बाद सूरज के परिजन कुरकुरी पहुंचकर रेखा देवी के घर पूछताछ किया लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल पाया .हालांकि दूसरे दिन महिला रेखा देवी के घर के नजदीक एक शर्ट फेंका हुआ मिला जिसको परिजनों ने बताया कि यह सूरज का ही शर्ट है .सूरज के परिजनों के द्वारा किसी अनहोनी की घटना को अंजाम देने की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद डॉग स्क्वायड की मदद से लगातार खोजबीन की लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया है. वहीं परिजन परेशान है और पुलिस भी हैरान है क्या कि सूरज कहां चला गया .

बता दें कि कुरकुरी के मुसहरी में रहने वाली रेखा देवी पिछले पंचायत चुनाव में कुरकुरी पंचायत से पंचायत समिति के पद पर चुनाव भी लड़ी थी . लापता सूरज के परिजनों का कहना है कि रेखा देवी अपने सहयोगियों के साथ मिलकर सूरज को गायब कर दिया है या कोई घटना को अंजाम दे दिया गया. इतना ही नहीं परिजनों का कहना है कि सूरज चितकोहरा बाजार में सब्जी बेचने का काम करता था जिसके पास सब्जी दुकान का करीब ₹30,000 और अन्य रुपया पैसा भी था. सूरज के परिवार वालों ने यह भी बताया है कि रेखा देवी अब इलाके के जनप्रतिनिधियों के दरवाजे खटखटा कर पुलिस से जान बचाने की गुहार लगा रही हैं . पीड़ित परिवार वालों का कहना है कि थाना पुलिस को चाहिए कि जिस नंबर से रेखा देवी जनप्रतिनिधियों से संपर्क कर रही है उस नंबर का लोकेशन लेकर उसे पकड़ा जाए और उसे पूछताछ किया जाए .
फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष शफीर आलम ने बताया कि लापता सूरज का पता लगाने के लिए पुलिस हर पहलू पर तहकीकात कर रही है .डॉग स्क्वायड की मदद ली गई है लेकिन कुछ भी हासिल नहीं हो पाया है.पुलिस जल्द ही सूरज का पता लगाकर पूरे मामले का पर्दाफाश करेगी .

pncb

By dnv md

Related Post