डबल म’र्डर फैक्ट: सौरभ के चक्कर में चंदन की भी गई जान

पटना :- पटना में चार दिन पहले हुए डबल म’र्डर मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पटना के सीनियर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूरे मामले का पटाक्षेप किया. पुलिस के अनुसार अपराधियों के टारगेट पर सौरभ अभिनंदन उर्फ गोलू था जिसे मारने के लिए कुल 1.5 लाख रुपए की सुपारी दी गई थी. मगर, सौरभ के साथ बेवजह में दोस्त चंदन भी मारा गया. अपराधियों ने उसके सिर में भी गोली मारी थी. दरअसल, सौरभ जब कहीं जाता था तो अपने दोस्त को लेकर जाता था.




पटना SSP मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि सौरभ अभिनंदन आपराधिक छवि का था. विवाद की शुरुआत 30 अगस्त को NMCH के पास ठेला लगवाने को लेकर हुई थी, जिसमें एक FIR भी दर्ज हुई थी. हत्या की साजिश रचने वाले अपराधी और सौरभ पहले से परिचित थे. ये लोग गेसिंग का धंधा भी अवैध तरीके से चलाते थे और गांजा भी बेचते थे. पहले इन सभी की दोस्ती थे. आलमगंज के शेट्टी ने 8 दिन पहले प्लानिंग रची, उसे अंजाम तक पहुंचाया. शेट्टी अभी फरार है पर वारदात में शामिल गुलजारबाग के IDH कॉलोनी के रहने वाले संजय कुमार केसरी उर्फ चिकु, सादिकपुर मछुआ टोली के गणेश कुमार और मंतोष कुमार को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से एक पिस्टल और चली हुई गोली का एक खोखा बरामद किया गया है.

SSP ने बताया कि दोनों युवकों को गोली शूटर्स गोपी ठाकुर और रौशन ने मारी थी जो फरार शेट्टी का खास शूटर है. कुछ महीने पहले परसा बाजार में ऑयल ट्रेडर को गोपी ठाकुर ने ही लूटा था. उस केस में भी वो फरार है. फिलहाल पुलिस की टीम शेट्टी और शूटर्स की तलाश में छापेमारी कर रही है.

pncb

By dnv md

Related Post