लालू की तबीयत जानने अस्पताल पहुंचे छोटे भाई

By dnv md Jul 6, 2022 #lalu #NITISH

पटना, 06 जुलाई 2022 :- राजद सुप्रीमो लालू यादव आज पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए. उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली भेजा गया है. इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का कुशलक्षेम जानने पारस अस्पताल पहुॅचे. पारस अस्पताल के आईसीयू यूनिट पहुॅचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव से उनका हालचाल जाना और उनकी धर्मपत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी एवं उनके पुत्र नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एवं विधायक तेजप्रताप यादव तथा उनकी पुत्री सांसद मीसा भारती से भी बातचीत की.

मुख्यमंत्री ने चिकित्सा कर रहे चिकित्सकों से इलाज के बारे में भी जानकारी ली. मुलाकात के पश्चात् मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुये कहा कि जैसे ही लालू प्रसाद जी के तबीयत खराब होने की जानकारी मिली, उसी समय हमने बातचीत कर उनका हालचाल जाना. तबीयत ज्यादा खराब होने पर उन्हें पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां भर्ती होने के बाद भी हमने जानकारी ली और आज हम उन्हें यहां देखने आए हैं.




मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले से उनकी स्थिति बेहतर है. बेहतर इलाज के लिए वे दिल्ली जा रहे हैं. हमलोगों की भगवान से प्रार्थना है कि लालू प्रसाद जी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं. उन्होंने कहा कि यंग एज से ही लालू प्रसाद जी से हमारा संबंध है. लालू प्रसाद यादव का सरकारी खर्चे पर इलाज कराने से संबंधित सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस संबंध में पहले से ही नियम बना हुआ है, सबकुछ सरकार करेगी. हमारी कामना कि लालू प्रसाद जी जल्द से जल्द स्वस्थ जाएं.

pncb

By dnv md

Related Post