कौन थी वो लड़की, नहीं हुई पहचान

  • सड़क पर जान बचाने की लगाती रही गुहार
  • जिंदा जली युवती की अबतक शिनाख्त नहीं

बड़ी खबर रोहतास से है जहां मंडल कारा सासाराम के समीप जिं’दा जलती युवती के इलाज के दौरान मौत के कई घंटे बाद अबतक शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है और ना ही युवती के शरीर में आग लगाने वाले को ही पुलिस पहचान कर पाई है.
दरअसल मंडल कारा सासाराम के समीप पुरानी जीटी रोड सासाराम में बीते गुरुवार को एक जिं’दा जलती हुई युवती लोगों से बचाने गुहार लगा रही थी जहां किसी ने उसका एक तस्वीर वायरल कर दिया वहीं किसी ने युवती के शरीर का आग बुझाकर उसे सदर अस्पताल सासाराम में भर्ती कराया गया जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल सासाराम के चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर के रेफर किया था लेकिन उसके कोई परिजन या शिनाख्त नहीं होने के कारण उसे अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती किया गया जहां इलाज के दौरान उसी दिन युवती की मौत हो गई. लेकिन अबतक रोहतास जिला के पुलिस ने इस मामले में मृतक युवती की शव को पोस्टमार्टम कराकर शिनाख्त के लिए रखा है लेकिन अबतक पहचान नहीं हो पाई है वहीं दूसरी ओर मंडल कारा के समीप जिंदा लड़की को सड़क पर जलते किसने छोड़ा लड़की को वहां पर कैसे पहुंचीं इन सारी बातों को कैमरे के सामने पुलिस बोलने से इंकार कर रही हैं.

वही इस सबन्ध में सदर अस्पताल सासाराम के उपाधीक्षक डॉक्टर श्रीभगवान सिंह ने कहा कि झुलसी युवती कि अब तक पहचान नहीं हो पाई है शव को शिनाख्त के लिए सदर अस्पताल सासाराम में रखा गया है.




pncb

By dnv md

Related Post