Aim नृत्य अकादमी में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस समारोह

झन्दोलन करते प्रधानाध्यापक जगदीश सिंह




नृत्य करती बेबी आद्या

स्वाधीनता के 75 साल पूरे होने पर जगह जगह अमृत महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। स्वाधीनता दिवस पर शिवगंज स्थित ऐम डांस अकादमी की ओर से झंडोतोलन कार्यक्रम और संगीत नृत्य का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बालिका उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक जगदीश सिंह ने झंडोतोलन किया।इस मौके पर उन्होंने बच्चों से देश के प्रति सम्मान बढाने की बात कही।कार्यक्रम का संचालन करते हुए सुरेश कुमार ने आजादी के महत्व पर प्रकाश डाला।आई टी आई निदेशक रामजी तिवारी ने इस अवसर पर कहा कि आजादी और अनुशासन दोनों का महत्व है। सांस्कृतिक कार्यक्रम का संचालन अविनाश कुमार और माही बासु ने किया।

नृत्य प्रस्तुतियों में बाहुबली के नृत्य को किशु ने प्रस्तुत किया । आद्या और सृस्टि ने वंदेमातरम गीतों पर मनोहारी प्रस्तुति देकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।सोनू आर्या और अविनाश गुप्ता के नृत्य संयोजन में परी और ग्रुप ,सान्वी और रागनी ,स्माइली ग्रुप ने नृत्य नाटिका ,अंजली और काव्या के ग्रुप ने जय हो ,ईशा सोनी ने सुनो गौर से दुनिया वालों ,टाइगर ग्रुप ने ऐसा अपना तिरंगा प्यारा की प्रस्तुति दी ।
स्वाधीनता दिवस का जोश बच्चों के सिर चढ़ कर बोल रहा था । निधि भगत ,सोनल राज ,अदिति जैन ट्विंकल गुप्ता ,मानवी सिंह ने अपनी प्रस्तुति से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया । इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार रवींद्र भारती ,पत्रकार ओम प्रकाश पांडेय ,सिमरन भगत ,ऐम के निदेशक और कोरियोग्राफर बब्बू भी उपस्थित थे ।

Pnc

By pnc

Related Post