शराबी बाइक सवार ने ले ली बच्चे की जान

By Amit Verma Nov 16, 2017

सड़क दुर्घटना में बच्चे की मौत

भोजपुर के चांदी थाना क्षेत्र के हरदास टोला में नासरी गंज-सकड्डी पथ पर नशे में धुत बाइक सवार ने आठ वर्षीय बच्चे को ठोकर मार दिया . ठोकर लगने के साथ ही बच्चा बुरी तरह जख्मी हो गया . वही बाइक सवार भी चोटिल हो गया . बाइक के धक्के से बुरी तरह जख्मी बच्चे की पहचान हरदास टोला निवासी श्री किशुन यादव के आठ वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में की गई है . वहीं बाइक सवार की पहचान पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र के बिंदौल निवासी हरेन्द्र शर्मा के 26 वर्षीय पुत्र पिंटू शर्मा के रूप में की गई .




शराब के नशे में था बाइक सवार

सकड्डी -नासरीगंज पथ के चांदी थाना के हरदास टोला निवासी बुरी तरह जख्मी बच्चा रोहित बुरी तरह जख्मी हो गया . आनन फानन में ग्रामीणों ने उसे सदर अस्पताल आरा पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने इलाज के क्रम में उसे मृत घोषित कर दिया . धक्का मारने के बाद खुद बाइक सवार भी जख्मी हो गया जिसे स्थानीय थाना द्वारा कोइलवर पीएचसी लाया गया . मेडिकल जांच में बाइक सवार के शराब के नशे में होने की पुष्टि ऑन डियूटी डॉक्टर द्वारा की गई . जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर थाने लाया गया .

ससुराल जा रहा था बाइक सवार

मिली जानकारी के अनुसार बच्चे को धक्का मारने वाला बाइक सवार कोइलवर के एक निजी मेडिकल लैब में काम करता है . वहां से वह शराब के नशे में धुत होकर अपने ससुराल चांदी थाना क्षेत्र के जहानपुर जा रहा था तभी हरदास टोला के पास यह घटना घटी .

कोइलवर से आमोद कुमार

Related Post