जिला सम्मेलन के लिए छात्र जद(यू ) ने की बैठक

VKSU आरा के छात्र जदयू अध्यक्ष अविनाश राव की अध्यक्षता में विश्वविद्यालय परिसर स्थित हनुमान मंदिर प्रांगण में बैठक आयोजित की गयी. बैठक के दौरान पंद्रह नवम्बर को आयोजित होने वाली जिला सम्मेलन को सफल बनाने पर चर्चा की गयी.साथ ही दहेज एवम बाल विवाह पूर्ण रूप से बंद हो इसके लिए व्यापक तौर पर कालेज विश्वविद्यालय में केनोपी लगाकर छात्रों को जागरुक करने की बात की गयी.

बैठक को संबोधित करते हुए अविनाश राव ने कहा कि आगामी 15 नवम्बर को आरा में होने वाले जिला सम्मेलन ऐतिहासिक होगी इसके लिए छात्र जदयू दृढसंकल्पित है. भोजपुर जिला के आम-आवाम बिहार के मुखिया वीर कुँवर सिंह विश्वविद्यालय आरा छात्र जदयू के अध्यक्ष अविनाश राव की अध्यक्षता में विश्वविद्यालय परिसर स्थित हनुमान मंदिर प्रांगण में बैठक आयोजित की गयी।बैठक के दौरान पंद्रह नवम्बर को आयोजित होने वाली जिला सम्मेलन को सफल बनाने पर चर्चा की गयी।साथ ही दहेज एवम बाल विवाह पूर्ण रूप से बंद हो इसके लिए व्यापक तौर पर कालेज विश्वविद्यालय में केनोपी लगाकर छात्रों को जगरुक करने की बात की गयी.




बैठक को संबोधित करते हुए छात्र जदयू के विश्वविद्यालय अध्यक्ष अविनाश राव ने कहा कि आगामी 15 नवम्बर को आरा में होने वाले जिला सम्मेलन ऐतिहासिक होगी इसके लिए छात्र जदयू दृढसंकल्पित है. शराबबंदी के बाद सामाजिक कुरीति बाल विवाह एवम दहेज मुक्त समाज का निर्माण करने में जनता दल यू० का साथ पूरा देश तो कर ही रहा है लेकिन भोजपुर जिला उदाहरण बन कर उभरा है. बैठक का संचालन विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष विकाश सिन्हा एवम धन्यवाद ज्ञापन प्रधान महासचिव देवेंद्र यादव ने किया.

 

आरा से ओपी पांडे

 

Related Post