मेयर के सगुन ने कर दिया भावुक

जब मेयर ने दिया सगुन तो मॉल ओनर हुए भावुक
आरा में ross & rock मार्ट का हुआ भव्य उद्घाटन




अक्सर आपने सुना होगा कि मुख्य अतिथि को कुछ पसन्द आये तो आयोजक उसे उपहार स्वरूप भेंट दे देते हैं लेकिन आज आरा की मेयर प्रियम ने उसे उपहार स्वरूप न लेकर उसे खरीद कर आयोजक को भावुक कर दिया. मामला एक कपड़े के मॉल के उद्घाटन का है.


बाजारवाद के दौर में नित नए प्रतिष्ठानों के बीच शुक्रवार को आरा के बाबू बाजार में Ross & Rock मार्ट भी बाजार में उतर गया. बाबू बाजार स्थित इस इस मार्ट का उद्घाटन आरा की मेयर श्रीमती पियम,उपमेयर और पूर्व मेयर सुनील यादव ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया. कपडे के इस मार्ट में किड्स, लेडिज, और जेंट्स के कई रेंज के कपड़े उपलब्ध है.

मार्ट के ओनर रविशंकर प्रसाद और शम्भू प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनके इस मार्ट का मुख्य लक्ष्य साधारण और गरीब परिवार को भी कम दाम में क्वालिटी के कपड़े उपलब्ध कराना है. किड्स और जेंट्स के कपड़े यहां 100-2000 रुपये तक उपलब्ध हैं. जबकि महिलाओं के कपड़ो का रेंज 200 से 10,000 रुपये तक का है.

आज ओपनिंग की वजह से अभी मार्ट में कोई ग्राहकों के लिए ऑफर नही है, जबकि अमूमन ग्राहक पर्व-त्योहारों के मौके पर ऑफर खोजते हैं. शभु प्रसाद ने कहा कि कल से ही हम दशहरे में ही ऑफर लागू कर देंगे जो आने वाले दीपावली और छठ पर भी अलग-अलग रूप में ग्राहकों को मिलेंगे. ये ऑफर 1000 रुपये और उसके ऊपर के खरीदारी पर कई सौगातों के रूप में मिलेंगे. मार्ट का मैनेजमेंट रौशन कुमार देख रहे हैं.

उद्धाटन के मौके पर patnanow ने बात की मॉल के प्रोपराइटर से-

मेयर ने खरीदी तांत की साड़ी

मॉल के उद्घाटन के लिए आयीं मुख्य अतिथि के रूप में आरा की मेयर ने उद्घाटन के बाद मेयर ने मॉल का भ्रमण किया. मॉल में उन्होंने काफी बारीकी से कपड़ो की परख की. इस दौरान उन्हें तांत की साड़ी पसन्द आयी तो उन्होंने उसे अपने लिए खरीदा. मॉल के ऑनर को खुशी हुई कि उनके कलेक्शन को शहर के सबसे प्रतिष्ठित शख़्सियत ने पसन्द किया. मॉल ऑनर ने वो साड़ी अपने अतिथि को उपहार स्वरूप देना चाहा लेकिन मेयर ने उद्घाटन के मौके पर एक ग्राहक के तौर पर इसे खरीद मॉल को सगुन भेंट किया. मॉल में उपस्थित सभी लोगों के लिए यह एक अविस्मरणीय और भावुक करने वाला पल था.

 

आरा से ओपी पांडे

Related Post