वार्ड पार्षद के पति को गोली मारकर किया जख्मी

By Amit Verma Aug 14, 2017

भोजपुर में फिर अपराधियों का तांडव सर चढ़ कर बोलने लगा है. अपराधी खुलेआम अपराध की घटना को अंजाम देकर हथियार लहराते हुए आसानी से फरार हो जा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला भोजपुर के नगर थाना क्षेत्र के धरहरा के समीप देखने को मिला जहां मोटरसाईकिल सवार दो हथियार बंद अपराधियों ने सरेआम पार्षद पति को गोली मारकर जख्मी कर दिया. इस घटना के बाद वहां अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया.




घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वार्ड नम्बर 35 के पार्षद चुनमुना देवी के पति सिताराम यादव जन्माष्टमी की खरिदारी करने के लिए अपने घर से धरहरा गए हुए थे तभी पहले से घात लगाए मोटरसाईकिल सवार दो की संख्या में हथियार बंद अपराधियों ने उन्हें सरेआम गोली मारकर जख्मी कर दिया. हालांकि गोली मारने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है कि गोली किस कारण चलाई गई है. सिताराम यादव को गोली उनके पेट में बाई ओर लगी है.

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोग व उनके परिजन तत्काल उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाएं जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. फिलहाल पार्षद पति की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है. घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय नगर थाना पुलिस को लगी पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन सुरू कर दी. वही अस्पताल उपाधीक्षक डाॅ सतीश कुमार सिन्हा ने बताया कि पार्षद पति को गोली पेट में लगी हुई है फिलहाल स्थिति नाजुक है जिसे देखते हुए चिकित्सकों द्वारा उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

 

आरा से आशुतोष

Related Post