NSUI की सोशल मीडिया कार्यशाला

By Amit Verma Jun 13, 2017

 

NSUI भोजपुर ने सोशल मीडिया के महत्व को देखते हुए एक वर्कशॉप का आयोजन किया. भोजपुर जिला NSUI की सोशल मीडिया कमिटी में नवीन शंकर पाठक, शुभम श्रीवास्तव, अभिषेक पाण्डेय, यासीन उमर तथा उज्ज्वल को नई जिम्मेदारी सौंपी गई. पार्टी कार्यालय में सोशल मीडिया कार्यशाला की अध्यक्षता भोजपुर जिला एनएसयूआई के उपाध्यक्ष राणाप्रताप सिंह, संचालन भोजपुर जिला एनएसयूआई के महासचिव राज सिन्हा तथा धन्यवाद ज्ञापन सुमित ठाकुर ने किया.




सोशल मीडिया कार्यशाला को संचालित करते हुए मुख्य अतिथि एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक लारैब अहमद नियाजी ने बताया कि वर्तमान परिवेश में सोशल मीडिया युवाओं के दिनचर्या का हिस्सा हो गया है. सोशल मीडिया पर कांग्रेस की विचारधारा के लोगों को बीच रखने का कार्य वर्तमान पीढ़ी के युवा आगे बढ़कर करें. मुख्य अतिथि एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव प्रशांत ओझा ने सोशल मीडिया कार्यशाला में बताया कि एनएसयूआई की सोशल मीडिया कमेटी प्रदेश तथा जिला स्तर पर एनएसयूआई को विस्तार करने में मदद करेगी. वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों में सोशल मीडिया को आगे ले जाना बहुत ही जरुरी है क्योंकि वर्तमान समय में हर युवाओं के हाथ में स्मार्ट फोन तथा इंटरनेट आसानी से उपलब्ध है. छात्रों तथा युवाओं से जुड़ने का आसान माध्यम सोशल मीडिया है.

प्रदेश संयोजक अभिषेक द्विवेदी ने कार्यशाला में कहा कि वर्तमान युग में कोई भी बड़ा से बड़ा आंदोलन होता है तो उसकी शुरुआत सोशल मीडिया से ही शुरु होती है. प्रदेश एनएसयूआई के द्वारा छात्र छात्राओं की समस्या के निराकरण के लिए 9430466800 हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है जिससे आम छात्र व्हाट्सएप के माध्यम से अपनी बड़ी से बड़ी समस्या को पार्टी के समक्ष रख सकते हैं और हमारा प्रयास होगा कि हम छात्रों की समस्या को तत्काल संज्ञान में लेकर उस समस्या को दूर करने का प्रयास करेंगे.

आरा से आशुतोष

 

Related Post