नहाने के दौरान तीन लोग डूबे

By Amit Verma Apr 13, 2017

बक्सर के दो प्रखंडों में बुधवार को नहाने के दौरान डूबने से एक बच्चा समेत तीन लोगों की मौत हो गयी. सिमरी में जहां दो लोगों की मौत हुई. वहीं नावानगर के छेरा नदी में डूबने से एक नाबालिग बच्चे की मौत हो गयी. स्थानीय गोताखोरों ने शवों को बाहर निकाला.  एक व्यक्ति को किसी तरह लोगों ने डूबने से बचा लिया. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.




पहली घटना सिमरी प्रखंड के पांडेयपुर गांव की है. जहां एक वृद्ध की मौत होने के बाद गंगा किनारे अंतिम संस्कार करने के बाद नहाने के लिए तीन लोग गंगा में उतरे हुए थे. इस दौरान गहरे पानी में चले जाने से पांडेयपुर गांव निवासी स्व. विनोद दुबे के पुत्र मनु दूबे तथा रामजी गोड़ के पुत्र लाली गोड़ की मौत हो गयी. जबकि एक व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने बचा लिया. वहीं दूसरी घटना नावानगर प्रखंड के बैना गांव की है. जहां छेरा नदी में डूबने के कारण शिवजी बैठा के पुत्र विकास कुमार की मौत हो गयी. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

गांव में पसरा मातमी सन्नाटा, कई घरों नहीं जले चूल्हे

गांव में इस तरह की घटना पहली बार हुई है. एक साथ दो-दो बच्चों की मौत ने ग्रामीणों को झकझोर कर रख दिया. इस घटना से पूरा गांव शोक में था. चारों तरफ केवल मृतक के परिजनों की हृदय विदारक चित्कार ही सुनायी दे रही है. गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. कई घरों के चूल्हे तक नहीं जले.ग्रामीणों ने कहा कि भगवान ऐसा दिन किसी को न दिखाये.

 

बक्सर से ऋतुराज

Related Post