‘द गाजी अटैक’ फिल्म का ट्रेलर देखा क्या 

By pnc Jan 12, 2017

द गाजी अटैक भारत पाक युद्ध पर आधारित है

दिवंगत अभिनेता ओमपुरी भी है इस फिल्म में

एक्टर राणा दग्गुबाती और तापसी पन्नू अभिनीत द्विभाषी फिल्म ‘द गाजी अटैक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसकी जानकारी फिल्म मेकर करण जौहर और तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए दी है. जौहर ने ट्वीट किया है कि  ‘सामुद्रिक युद्ध पर आधारित भारत की पहली फिल्म ‘द गाजी अटैक’ का ट्रेलर कल जारी होगा. कहानी भारतीय पनडुब्बी ‘एस21’ के कार्यकारी अधिकारी और उनकी टीम के 18 दिनों तक पानी के अंदर रह कर युद्ध लड़ने की हैं .

 




संकल्प रेड्डी निर्देशित यह फिल्म पाकिस्तानी पनडुब्बी ‘पीएनएस गाजी’ के रहस्यमय ढंग से डूबने के बारे में हैं. फिल्म आंशिक रूप से संकल्प रेड्डी की लिखी किताब ‘ब्लू फिश’ पर भी आधारित है. फिल्म में राणा नौसेना अधिकारी के रूप में नजर आएंगे, वहीं तापसी शरणाथीर् के रूप में दिखाई देंगी.फिल्‍म के निर्माताओं का दावा है कि यह भारत की पहली फिल्‍म है जो समुद्र में लड़ी गई जंग के बारे में है. इस फिल्‍म का पहला ट्रेलर बुधवार को धर्मा प्रोडक्‍शन के फेसबुक पेज पर रीलिज किया गया. धर्मा प्रोडक्‍शन के फेसबुक पेज पर लिखा गया, ‘ यह भारत की पहली समुद्री जंग की फिल्‍म है. यह भारत-पाकिस्‍तान का युद्ध था जिसे आप अभी तक नहीं जानते थे.’ इस फिल्‍म में राना डग्‍गुबाती और तापसी पन्‍नू की जोड़ी दिखाई देगी.

इस ट्रेलर की शुरुआत में ही बताया गया है कि भारत-पाक के बीच अब तक 4 जंग हुई हैं लेकिन शायद ही कोई जानता है कि इसके अलावा एक और जंग लड़ी गई थी. जो समुद्र के नीचे लड़ी गई थी. एक अहम बात यह है कि इस फिल्‍म में ओम पुरी भी एक अहम भूमिका में हैं. बता दें कि 6 जनवरी को ही ओम पुरी का निधन हो गया था .

By pnc

Related Post